सुल्तानपुर: बेखौफ बदमाशों ने दो सगे भाईयों को मारी गोली

कॉन्सेप्ट फोटो

सुल्तानपुर: बेखौफ बदमाशों ने दो सगे भाईयों को मारी गोली

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर खुलेआम आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और तो और मौके से फरार होने में कामयाब भी हो जाते हैं। उन्हें न पुलिस का खौफ है और न ही प्रशासन का डर।

बेखौफ बदमाशों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली

ताजा मामला यूपी के सुल्तानपुर जिले का है, जहां मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी को लूटने का विरोध करने पर बेखौफ बदमाशों ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे बदमाशों में से एक को दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया। घायल भाइयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें : राजधानी में फैला चोरों का आतंक, दो घरों को बनाया निशाना

तमंचे के जोर पर दंपति से लूट की कोशिश

बता दें कि मंगलवार को अंबेडकरनगर के महरुआ थाना क्षेत्र के खजूरडीह निवासी आशुतोष पांडेय अपनी पत्नी रिंकी के साथ कादीपुर स्थित विजेतुवा महावीरन मंदिर में पूजा कर घर वापस लौट रहे थे। दोनों पति पत्नी मझगवां गांव के पास पहुंचे ही थे कि एक बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के जोर पर दंपति को रोक लिया और रिंकी से सोने की चेन और मंगल सूत्र छीनने लगे।

यह भी पढ़ें- जांच के डर से घूसखोर दारोगा ने लौटा दिये वसूली के रुपये और अब…

ग्रामीणों ने एक बदमाश को जमकर पीटा

इस दौरान शोर सुनकर दो सगे भाई अजय दीप मिश्र और कुलदीप मिश्र मौके पर पहुंचे और बदमाशों से भिड़ गए, जिस पर बदमाशों ने उन पर फायर कर दी और भागने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने भाग रहे बदमाशों में से एक को पकड़ लिया और जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल भाइयों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos