logo

बुलंदशहर पुलिस ने 25 हजार के इनामी को मारी गोली

बुलंदशहर पुलिस ने 25 हजार के इनामी को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में धरदबोचा। बता दें कि आरोपी को पुलिस ने पैर पर गोली मार कर घायल कर दिया। अपराधी करीब आधा दर्जन लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। उसके पास एक एक त्म्चा और चार कारतूस भी बरामद की गयी है।

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार:

अपराध और अपराधियों के खिलाफ पुलिस की सख्ती और ताबड़तोड़ कार्रवाई का एक और मामला बुलंदशहर से सामने आया है। जहाँ जिले के खुर्जा थाना पुलिस ने बीती रात चेकिंग के दौरान एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी को लेकर बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई, जिसमें बदमाश को गोली लग गयी।

खुर्जा सीओ गोपाल, इंस्पेक्टर अरविंद कुमार और उनकी टीम ने की कार्रवाई:

दरअसल जिले के खुजा नगर कोतवाली सीकरी के पास बने बम्बे पर सीओ गोपाल समेत इंस्पेक्टर अरविंद कुमार और उनकी टीम चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान गुलवा उर्फ़ शरीफ नाम के बदमाश के वहां से गुजरने के दौरान पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें: लखनऊ : DIG होमगार्ड संतोष सिंह का निधन

करीब आधा दर्जन लूट की घटनाओ को दे चुका है अंजाम

इस पर बदमाश ने पुलिस पर हमला कर दिया, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में पैर पर गोली मार कर बदमाश को घायल कर दिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 25 हजार का इनाम था, और पुलिस उसकी काफी समय से तलाश में थी। बदमाश करीब एक दर्जन से ज्यादा लूट की घटनाओं क अंजाम दे चुका है। उनके पास से पुलिस ने एक 315 बोर का तमंचा और चार कारतूस भी बरामद की हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos