कैदियों की शराब पार्टी के अलावा भी नैनी जेल में होता है बहुत कुछ…!

कैदियों की शराब पार्टी के अलावा भी नैनी जेल में होता है बहुत कुछ…!

उत्तर प्रदेश की जेलों के अंदर से आये दिन जेल प्रशासन की किरकिरी कराने वाले वीडियो जारी होते रहते हैं, जिसके कारण हमेशा ही पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर सवाल उठता है। फिर चाहे बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की बड़ी आसानी से गोलियों से भून कर हत्या करने का मामला हो, या देवरिया जेल में अतीक अहमद के गुर्गों द्वारा लखनऊ के कारोबारी का अपरहरण कर ले जाकर मारपीट का मामला हो, या फिर हाल में प्रयागराज की नैनी जेल से कैदियों की शराब पार्टी का वीडियो सामने आना हो, बड़ी लापरवाही हमेशा से पुलिस प्रशासन की नजर आती है।

कैदियों की शराब पार्टी की तश्वीरें हुईं थीं वायरल:

वहीं अगर बात हाल के नैनी जेल की करें तो सिर्फ कैदियों के शराब पार्टी की खबरें और तश्वीरें कोई नया या पहला मामला नहीं हैं। प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में आये दिन ऐसे कई मामले आते रहते हैं। इनमें जेल में बंद एक कुख्यात को हत्या की सुपारी मिलने का मामला भी शामिल है।

ये मामले भी आये सामने:

दरअसल, बदमाश अभिषेक को जेल से सुपारी मिली थी। कुछ दिन पहले स्पेशल टास्क फोर्स  (एसटीएफ) ने अपराधी अभिषेक सिंह उर्फ गुरु निवासी सरायइनायत को गिरफ्तार किया था। अभिषेक को जेल से सुपारी मिली थी।

Read Also: योगी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले सिपाही को DGP ने किया बर्खास्त

वहीं जेल से ही बाहुबली अतीक अहमद के करीबी ने एक प्रापर्टी डीलर के पक्ष में धमकी भी दी थी। इसकी रिपोर्ट धूमनगंज थाने में दर्ज हुई है।

नैनी जेल से दी गयी प्रापर्टी डीलर बल्लू पंडित की हत्या की सुपारी

इसके अलावा पिछले महीने झूंसी के प्रापर्टी डीलर बल्लू पंडित की हत्या नैनी जेल से सुपारी देकर पूर्वांचलों के शूटरों से कराई गई। ऐसी तमाम वारदातें सामने आ रही हैं जिसमें कहीं न कहीं से जेल में बंद बदमाशों का दखल आ रहा है।

ये कुख्यात हैं नैनी जेल में बंद:

बता दें कि नैनी जेल में कई कुख्यात अपराधी बंद हैं, इनमे वाराणसी, गाजीपुर, आजमगढ़, जौनपुर के कई बदमाशों के नाम शामिल हैं। पूर्व सांसद अतीक अहमद गैंग के सदस्यों के अलावा माफिया डॉन ओम प्रकाश उर्फ बबलू श्रीवास्तव के करीबी, छोटा राजन के खास खान मुबारक के गुर्गे भी इसी जेल में बंद हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos