Video: सिपाहियों ने जमीन पर युवक को पटक-पटक कर मारा

Video: सिपाहियों ने जमीन पर युवक को पटक-पटक कर मारा

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस की गुंडई का मामला सामने आया है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो पुलिसकर्मी एक युवक को बीच सड़क पर पीट रहे हैं। पुलिसकर्मी उसे जमीन में पटक कर मार रहे हैं। वहीं भीड़ ये पूरा नजारा पुलिसकर्मियों को घेर कर देख रही है और इस दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया।

मथुरा में पुलिस की गुंडई का वीडियो वायरल:

एक तरह जन्माष्टमी की धूम है, डीजीपी ने मथुरा पुलिस को सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए निर्देशित कर रखा है। वहीं दूसरी तरफ दो पुलिसकर्मी विभाग का मान खराब करने में लगे हुए हैं। पुलिसकर्मियों के इस वायरल वीडियो से स्पष्ट है कि अधिकारियों की मंशा को कैसे मातहत धुलित करने में गे हुए हैं।

दरअसल मामला, मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक को सड़क पर दो पुलिसकर्मी पीट रहे हैं। वहीं इसके बाद उसे थाने ले जाकर बंद कर दिया। जानकारी के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद उसका मेडिकल भी करवाया गया। बताया जा रहा है कि युवक अपनी बहन से मिलने के लिए आया हुआ था इस दौरान पुलिसकर्मियों संग उसका विवाद हो गया। इस पूरे विवाद और मारपीट का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: IPS छह साल तक ‘6 हजार’ के लिए करता रहा संघर्ष

इस घटना पर सीओ गोवर्धन ने बताया कि सिपाही अमर सिंह थाना गोवर्धन क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग पर तैनात थे, वहीं चेकिंग के दौरान युवक को रोका तो वह सिपाहियों से अभद्रता करने लगा। इस पर बल प्रयोग करके सिपाहियों ने उसे रोक कर गिरफ्तार कर लिया। मामले में जांच की जा रही है। 

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos