गो तस्करों से मुठभेड़ में सिपाही को लगी गोली, एक ट्रक गोवंश बरामद

गो तस्करों से मुठभेड़ में सिपाही को लगी गोली, एक ट्रक गोवंश बरामद

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार को पुलिस ने गो तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक सिपाही के हाथ में गोली लग गयी, जिसमें वह घायल हो गया। बता दें कि पुलिस ने एक ट्रक गोवंश भी बरामद किया गया और आगे कि कार्रवाई करते हुए तीन फरार बदमाशॉन की गिरफ्तारी के लिए कॉम्बिंग की जा रही है।

थाना प्रभारी बेनीगंज और स्वाट टीम की कार्रवाई:

मामला, हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र का है, जहाँ पुलिस को गो तस्करी की सूचना मिली। इस पर आज सुबह तड़के थाना प्रभारी बेनीगंज और स्वाट टीम ने तस्करों की गिरफ्तारी की कार्रवाई करते हुए कल्याणमल के पास घेराबंदी की।

ये भी पढ़ें: IPS छह साल तक ‘6 हजार’ के लिए करता रहा संघर्ष

सिपाही सत्य प्रकाश के हाथ में तस्करों ने मारी गोली:

इस दौरान गो तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग कर दी। तस्करों की फायरिंग में एक सिपाही के दाहिने हाथ में गोली लग गयी। सिपाही का नाम सत्यप्रकाश बताया जा रहा है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं जवाबी कार्रवाई में दो गौ तस्कर घायल हो गये। इस दौरान पुलिस ने एक को पकड़ लिया।

बता दें कि पुलिस ने एक ट्रक गोवंश बरामद किया है। इसके अलावा दो तमंचे और चार कारतूस भी बरामद किये गये हैं। तीन आरोपी फरार हो गये, जिनकी तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos