एसएसपी साहब ! थानाध्यक्ष देते हैं गालियां, इस्तीफा मंजूर कर लिजिए

एसएसपी साहब ! थानाध्यक्ष देते हैं गालियां, इस्तीफा मंजूर कर लिजिए

वाराणसी के रामनगर थाने में तैनात एक सिपाही ने थानाध्यक्ष अनूप कुमार शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. एसएसपी आनंद कुलकर्णी को इस्तीफा देते हुए सिपाही ने शिकायत की है कि एसओ और थाने में तैनात एक अन्य दारोगा उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित कर रहे थे. ड्यूटी के दौरान उसके साथ गाली-गलौज करते थे. एसएसपी ने इस मामले की जांच सीओ कोतवाली को सौंप दी है.

सिपाही का ये है आरोप

एसओ रामनगर पर आरोप लगाने वाला सिपाही का नाम विपिन कुमार सिंह है. उसके मुताबिक मार्च महीने में उसकी पोस्टिंग रामनगर थाने में सीसीटीएनएस सहायक के रुप में हुई. उसका आरोप है कि एसओ अनूप कुमार शुक्ला और थाने में तैनात अरुण कुमार सिंह उसे छोटी-छोटी बातों पर प्रताड़ित करते थे. थाने में कुछ दिन की ड्यूटी के बाद उसे चौक चौराहे पर लगा दिया गया. ड्यूटी को लेकर भी एसओ कई बार उससे गाली-गलौज करते थे. इससे क्षुब्ध होकर 16 जुलाई को उसने एसएसपी वाराणसी को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

यह भी पढ़ें : मिलिए ‘आक्सिपर’ और ‘कैम्पिनो’ से जो काशी में संभालते हैं बाबा दरबार की सुरक्षा

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

घटना के बाबत एसएसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि सिपाही के आरोपों की जांच का जिम्मा सीओ कोतवाली को सौंपा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही किसी तरह की कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस मामले पर एसओ रामनगर अनूप कुमार शुक्ला ने चुप्पी साध ली है. उन्होंने कहा कि पूरा मामला आलाधिकारियों की जानकारी में है.

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos