logo

ad
मेरठ: सिपाही की गोली मारकर हत्या, चौकी के पास मिला शव

सिपाही अंकुर

मेरठ: सिपाही की गोली मारकर हत्या, चौकी के पास मिला शव

घटना यूपी के मेरठ (meerut) की है जहां एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। साथ ही उसके शव को चौकी के पास फेंक दिया। बता दें, इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। साथ ही पुलिस उन बदमाशों का भी पता लगा रही है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल अभी तक सभी आरोपी फरार है।

सिपाही की गोली मारकर हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक सिपाही का नाम अंकुर है जो कि मेरठ जिले केल फलावदा थाने में तैनात था। बताया जा रहा है कुछ अज्ञात लोगों के उसे गोली मार दी और उसके बाद उसका चौकी के पास फेंक कर फरार हो गये। बताया जा रहा है कि रात में सिपाही चौकी पर नहीं था। मौके पर पहुंचे एसपी देहात राजेश कुमार पुलिस दल-बल के साथ और सिपाही की हत्या की छानबीन में जुट गए है वहीं हत्या और आत्महत्या के फेर में उलझे पुलिस।

यह भी पढ़ें-पुलिसवालों ने सड़े टायरों से कर दिया शव का अंतिम संस्कार

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने सिपाही की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल, बताया जा रहा है कि अंकुर नामक सिपाही चौकी फलावदा में तैनात था और 21 जनवरी को सिपाही अंकुर की शादी थी जिसके साथ ही पुलिस सभी मामले को लेकर जांच कर रही है कि हत्या है या आत्महत्या।

पुलिस खुलासा करने में उलझी हुई दिखाई दे रही है ।मौके पर पहुचे एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि हत्या है या आत्महत्या ये खुलासा जल्द से जल्द किया जाएगा।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos