logo

‘योगी राज में विधायक पर जानलेवा हमला’

‘योगी राज में विधायक पर जानलेवा हमला’

जब उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आई थी, तो गुंडा राज और कानून व्यवस्था को लेकर बड़े बड़े दावे किये गये थे, लेकिन अब इस सरकार में खुद विधायक ही सुरक्षित नहीं है। मामला रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का है, जिनकी गाड़ी मंगलवार को उस समय पलट गयी, जब कुछ दबंग उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे।

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हमला:

मामले में खुद कांग्रेस एमएलसी अदिति सिंह ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह और उनके भाई पर आरोप लगाया है। ऐसे में अगर आरोपों के घेरे में भाजपा नेता ही आ जाएँ तो योगी सरकार के दावे और कानून व्यवस्था की स्थित में सुधार की बात खोखली साबित होती है।

अदिति सिंह ने लगाये भाजपा प्रत्याशी के भाई पर आरोप:

दरअसल, रायबरेली ने जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए आज वोटिंग होनी थी, जिसे लेकर अदिति सिंह ने आरोप लगाया कि दिनेश सिंह और अवधेश सिंह नहीं चाहते थे कि मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ होने वाले अविश्वास प्रस्ताव पर जिला पंचायत सदस्य वोटिंग कर पाएं, इसलिए जिला पंचायत सदस्यों को भी मारने की कोशिश हुई।

ये भी पढ़ें: रायबरेली : एसपी सुनील कुमार की लापरवाही से कांग्रेस विधायक पर हुआ हमला !

जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ वोट करने से रोकने को लेकर हुआ हमला:

घटना के दौरान जिले के कुछ जिला पंचायत सदस्य अदिति सिंह के साथ मौजूद थे। दबंगों ने अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया और उनपर पथराव भी किया। ये सब तब हुआ जब अदिति सिंह और उनके साथ कुछ सदस्य लखनऊ से रायबरेली आ रहे थे।

पुलिस विभाग पर हमलावरों से मिली भगत का भी आरोप:

इतना ही नहीं अदिति सिंह ने जमकर सरकार की आलोचना की और कहा कि इस सरकार में विधायक तक सुरक्षित नहीं है, वहीं उन्होंने हमले को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के मिली भगत होने का भी आरोप लगाया।

हादसे में विधायक आदिति सिंह को काफी चोट आई थी। उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया था। बता दें कि आरोपी अवधेश सिंह, सोनिया गांधी के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos