DGP से बोले सीएम- ‘आप कुछ नहीं कर पा रहे, ऐसे नहीं चल पायेगा!’

DGP से बोले सीएम- ‘आप कुछ नहीं कर पा रहे, ऐसे नहीं चल पायेगा!’

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर लोकसभा चुनाव के बाद हुई पहली समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री योगी के तेवर कुछ सख्त नजर आये। उन्होंने बैठक के दौरान बिगड़ी कानून व्यवस्था और महिलाओं के खिलाफ अपराध में बढ़ोतरी को लेकर डीजीपी ओपी सिंह से यह तक कह डाला कि ऐसे नहीं चल पायेगा। आप लोग (पुलिस विभाग) कुछ नहीं कर पा रहे हैं। 

कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में सीएम ने लगाई पुलिसकर्मियों को फटकार:

दरअसल आज राजधानी लखनऊ स्थित लोकभवन में सीएम योगी की अध्यक्षता में कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक हुई, जिसमें डीजीपी ओपी सिंह समेत सभी जिलों के कप्तान शामिल हुए।

इस दौरान सीएम योगी शुरू से नाराज नजर आये। पहले तो उन्होंने देर से आने पर दो अधिकारियों को वापस लौटा दिया। वहीं सभी अफसरों के फोन लोकभवन के बाहर ही जमा करवाने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर मुसीबत में है ‘यूपी पुलिस!

पुलिस के रवैये में सुधार लाने के दिए निर्देश:

वहीं बैठक के दौरान भी अफसरों को जमकर फटकारा। उन्होंने डीजीपी ओपी सिंह से विभाग के रेवैये में सुधार लाने को कहा। सीएम  ने निर्देश दिए कि एसपी और विभाग के अन्य पुलिसकर्मी हर दिन जनता से मिले।

बता दें कि सीएम योगी की समीक्षा बैठक के बाद डीजीपी ओपी सिंह भी अपने मातहतों के साथ पुलिस विभाग की नई बिल्डिंग (सिग्नेचर) में बैठक करेंगे। इसके किये उन्होंने सभी आईपीएस अफसरों को लोकभवन से सिग्नेचर बिल्डिंग में आने के निर्देश दिए।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos