अब गिरफ्तार हुआ कुख्यात बदन सिंह का करीबी दोस्त…

अब गिरफ्तार हुआ कुख्यात बदन सिंह का करीबी दोस्त…

पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हुआ कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की टीमें भी अभी तक बदन सिंह को गिरफ्तार करने में फेल साबित हो रही है। इस मामले में अब बद्दो के करीबी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

ये था मामला

गाजियाबाद में पेशी के बाद कुख्यात बदन सिंह बद्दो के मेरठ में पुलिस कस्टडी से फरार होने के मामले में दिलचस्प कहानी सामने आई है। बद्दो होटल मुकुट महल से साकेत और फिर करन पब्लिक स्कूल के मालिक भानू प्रताप के बीसी लाइंस कैंट स्थित आवास पर गया।

खुद को पैरोल पर आना बताकर वह भानू के साथ हापुड़ होते हुए दिल्ली गया। इससे पहले वह शास्त्रीनगर में एक तेरहवीं में भी शामिल हुआ। पुलिस ने रविवार को भानू प्रताप व हाल दिल्ली व मूलरूप से बिजनौर निवासी उसके कर्मचारी राहुल के अलावा मिक्का सरदार व उसके कर्मचारी अरूण को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read : #Aligarh – पीएम @narendramodi की सभा में टला बड़ा हादसा, मंच पर हुई स्पार्किंग

चेहरे की हवाइयां उड़ाईं

भानू प्रताप के मुताबिक,वह बद्दो के साथ अपनी पुरानी यादें साझा करते हुए दिल्ली जा रहा था। इसी दौरान उसने पैरोल मिलने की बधाई भी दी,लेकिन रास्ते में ही उसके पास आए एक फोन ने चेहरे की हवाईयां उड़ा दीं। फोन पर बद्दो के कस्टडी से फरार होने की सूचना मिली। इसके बाद भी अनभिज्ञ होकर भानू चुपचाप गाड़ी दौड़ाता रहा।

कुख्यात बद्दो पर डीजीपी ने बढ़ाया इनाम

बदन सिंह बद्दो शातिर अपराधी होने के साथ माफिया भी है। वह विदेश भाग सकता है, इसको देखते हुए पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने उस पर इनामी राशि ढाई लाख रुपये कर दी है। बताया गया कि उस पर पांच लाख का इनाम करने की रिपोर्ट शासन को भेजी गई है।

बद्दो पर इनाम बढ़ते ही पुलिस के साथ एसटीएफ, एटीएस व दिल्ली की स्पेशल टीम सहित कई सुरक्षा एजेंसियों की टीमें कई राज्यों में बद्दो और उसके गुर्गों की कुंडली खंगालने के लिए रवाना हो गईं। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। तीन दिन में बद्दो पर ढ़ाई लाख का इनाम होने के पीछे भी गहरा राज बताया जा रहा है। चर्चा है कि बद्दो की फरारी के मामले में पुलिस का कोई दूसरा मकसद भी हो सकता है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos