दो युवकों की हत्या मामले में चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

दो युवकों की हत्या मामले में चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में 14 अगस्त की रात 2 युवकों की हत्या कर आरोपियों के भागने के मामले में लापरवाही बरतने वाले अरविंदो चौकी इंचार्ज रनवीर सिंह के खिलाफ एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ सख्त एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि 14 अगस्त की रात को सफारी गाडी़ की टक्कर से दो दोस्तों की मौत हो गयी थी और आरोपी मौके से फरार हो गये थे। जबकि एक युवक अभी भी अस्पताल में भर्ती है। चौकी प्रभारी पर 12 तारीख को दर्ज लूट व धमकी मामले की विवेचना में भी लापरवाही बरतने का आरोप है।

यह भी पढ़ें : IPS छह साल तक ‘6 हजार’ के लिए करता रहा संघर्ष

चौकी प्रभारी पर आरोप

चौकी प्रभारी पर आरोप है कि जिन 5 लोगों को पवन सिंह ने नामजद किया था, उन्हीं लोगो ने हत्या की साजिश बुनी और पुलिस की कार्रवाई में लापरवाही से दो युवकों की जान चली गयी। बता दें कि इस मामले में अभी तक तीन नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

गाड़ी की हुई बरामदगी

बता दें कि घटना से सम्बंधित एक काली स्कार्पियों गाड़ी बरामद की गई है जबकि अन्य वाहन अभी गायब है और एक नामजद आरोपी भी अभी फरार है। ज्ञात हो कि पुलिस ने आरोपी सन्दीप कुमार बारी, विकास चौधरी और सचिन कुमार को सोमवार(19 अगस्त) को रात तकरीबन 9 बजे गिरफ्तार किया था।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos