‘कलानिधि’ के दारोगा ने खुलेआम दिखाई दबंगई, पहले युवक को मारा और फिर…

‘कलानिधि’ के दारोगा ने खुलेआम दिखाई दबंगई, पहले युवक को मारा और फिर…

यूपी के राजधानी की पुलिस वर्दी के मद में चूर होकर अपने काले कारनामों से बाज नहीं आ रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के सख्त निर्देश के बाद भी राजधानी पुलिस का बिगड़ैल रवैया सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी में पुलिस ही अपराधियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। आम जनता से दादागिरी करना तो आम बात हो गई है। कुछ इसी तरह का मामला सहादतगंज थाना के कटरा विजन चौकी से सामने आया है। यहां चौकी इंजार्च संजय सिंह ने एक युवक से अभद्रता करते हुए गाली गलौच की।

रिश्तेदारी में आए युवक से मारपीट

बताते चलें कि चौकी इंचार्ज ने रिश्तेदारी में आए एक युवक के साथ अभद्रता की। जिसका ऑडियो और वीडियो वायरल हो रहा है। खाकी के घमंड में चूर चौकी इंचार्ज ने युवक से न केवल अभद्रता की, बल्कि मारपीट की वारदात को भी अंजाम दिया। मामला बस इतना था कि किसी बात को लेकर युवक की कहासुनी हो गई थी।

यह भी पढ़ें:पुलिस कस्टडी से फरार हुआ पिलखुवा का वांटेड, मचा हड़कंप

बेगुनाह को भेज चुके हैं जेल

बताते चलें कि चौकी इंचार्ज का यह कोई नया और पहला कारनामा नहीं है। पहले भी वह खाकी के नशे में चूर होकर दबंगई करते हुए एक बेगुनाह को जेल भेज चुके हैं। बताया जा रहा कि वीडियो बनाने के कारण चौकी इंचार्ज संजय और भी भड़क गए। इसके बाद युवक से को गंदी गालियां बकते हुए मारपीट की। चौकी इंचार्ज की इस करतूत से एक बार फिर खाकी की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। चौकी इंचार्ज की तैनाती इस समय थाना सआदतगंज के चौपटिया क्षेत्र में हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos