जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के घर पर सीबीआई का छापा

जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के घर पर सीबीआई का छापा

गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित आवास और कार्यालय पर भारी मात्रा में पीएसी और पुलिस बल में पहुँच कर दबिश दी है। सपा के पूर्व सांसद रहे अतीक के आवास पर पुलिस छापेमारी कर रही है, इस दौरान किसी को भी अंदर आने या बाहर जाने की इजाजत नही है।

आरपीएफ और पुलिस टीम भी मौजूद:

मामला सपा के पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद से जुड़ा हुआ है, बार बार एक जेल से दूसरी जेल बदलने के बाद अब उसके ठिकानों पर भी पुलिस की नजर है। दरअसल बुधवार को अतीक अहमद के घर सीबीआई का छापा पड़ा है। सुबह से ही सीबीआई की टीम अतीक अहमद के चकिया वाले घर पहुंची और छापा मारा। छापे के दौरान उनके घर के बाहर भारी संख्या में रेपिड एक्शन फोर्स के गार्ड नजर आये।

ये भी पढ़ें: 13 DSP, तीन हजार जवान और ATS कमांडो संभालेंगे काशी की सुरक्षा

मौके पर पीएसी और स्थानीय पुलिस भी मौजूद है। बता दें कि अतीक अहमद गुजरात जेल में बंद हैं। सीबीआई ने अतीक अहमद और उनके करीबी जफरुल्लाह के खिलाफ अपहरण और फिरौती के एक मामले में चार्जशीट दायर की थी।

गौरतलब है कि पिछले साल देवरिया जेल में लखनऊ के कारोबारी मोहित अग्रवाल को पीटने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआइ जांच का आदेश दिया है। इस मामले में अतीक और उसका बेटा उमर नामजद हैं।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें) 

Related News

Videos