logo

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने की फरार आरोपियों की तस्वीर जारी, सम्पत्ति कुर्क

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने की फरार आरोपियों की तस्वीर जारी, सम्पत्ति कुर्क

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी को लेकर हुई हिंसा के बाद पुलिस ने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी में तेजी लाते हुए फरार आरोपियों का फोटो जारी कर उनकी तलाश शुरू की है। इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों की सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखने की भी बात कही है। इतना ही नहीं जिले के एसएसपी ने मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपियों की चल संपत्ति कुर्क करते हुए उनके मकान पर नोटिस चस्पा की है।

23 आरोपियों के नामों की सूची जारी:

बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने फरार 23 नामजद आरोपियों की सूची जारी की है, जिसमें से 18 आरोपियों की तस्वीर भी जारी की गयी है। वहीं आरोपियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने इनकी चल संपत्ति भी जब्त करने की बात कही है।

bulandshahr violence case police releases accused pictures

ये भी पढ़ें: लखनऊ : ठेकेदार ने दी बीजेपी पार्षद को जान से मारने की धमकी !

18 की तस्वीर हुई सार्वजनिक:

बता दें कि इससे पहले पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर चुकी है। एसएसपी ने बताया था कि घटना के मुख्य आरोपी बताए गए योगेश राज और बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष समेत 76 आरोपियों के खिलाफ वॉरंट जारी किए गए हैं।

इनकी हो चुकी गिरफ्तारी: 

पुलिस ने हिंसा में शामिल रहे महाव के चन्द्रपाल, जीतेन्द्र उर्फ जीतू फौजी, गांव बरौली के रोहित राघव, गांव नयाबांस के सोनू, देवेन्द्र, चमन, गांव थल इनायतपुर के कुलदीप त्यागी, बुगरासी के आशीष चौहान, गांव चिंरगावठी के जितेन्द्र उर्फ लाला गुर्जर, मोहित और नितिन को जेल भेज चुकी है।

कोतवाली पुलिस अब तक 11 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। बता दें कि पुलिस ने हिंसा के आरोप में 27 नामजद सहित 50 से 60 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। इसी कड़ी में अब 23 नामों की सूची जारी की गयी है, जिसमें से 18 की फोटो भी सार्वजनिक की गयी हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos