logo

ad
बुलंदशहर: कुछ देर में इस जगह होगा शहीद इंस्पेक्टर का अंतिम संस्कार

शहीद इंस्पेक्टर को दी गई श्रद्धांजलि

बुलंदशहर: कुछ देर में इस जगह होगा शहीद इंस्पेक्टर का अंतिम संस्कार

बीते दिन बुलंदशहर में हुए बवाल में स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई थी। आज शहीद सुबोध सिंह को अंतिम विदाई दी जा रही है। उनकी अंतिम विदाई में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों ने नम आंखों से उन्हें विदा किया। जानकारी के मुताबिक शहीद कोतवाल सुबोध कुमार को श्रधांजलि देकर उनके पार्थिव शरीर पैतृक गांव लेकर जाया जा रहा है। बता दें, कुछ देर में एटा जिले के तरगवां गांव में शहीद इंस्पेक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताया जा रहा है ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में शहीद कोतवाल का परिवार रहता है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने एक जांबाद अफसर को खो दिया है। ग्रेटर नोएडा में बिसहड़ा कांड के दौरान भीड़ में घुसकर शहीद कोतवाल ने एक अधिकारी की जान बचाई थी। उनके और भी ऐसे किस्से हैं जो मशहूर है। कहा जाता है उनकी ईमानदारी की मिसाल भी दी जाती है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर: शहीद इंस्पेक्टर को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

गांव में पसरा सन्नाटा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गोकशी को लेकर हुए बवाल के दौरान हुई स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत ने भले ही राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दिया है, लेकिन उनकी मौत ने एटा स्थित उनके पैतृक पूरे गांव में मातम का माहौल पैदा कर दिया है। उनकी मौत की खबर मिलने के बाद सभी उनसे जुड़ी पुरानी बातें करते नजर आ रहे हैं।

हर कोई सुना रहा उनकी बहादुरी के हिस्से 

मिली जानकारी के अनुसार, सुबोध कुमार सिंह के जनपद एटा स्थित पैतृक गांव तरगंवा में मातम परसा हुआ है। उनकी हत्या की सूचना मिलने पर घर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है। हर कोई उनकी बहादुरी के किस्से सुना रहा है।

जानिये क्या है मामला

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच में बवाल हुआ था। आरोप है कि ग्रामीणों ने पुलिस चौकी को लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने पथराव और आगजनी भी की। ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में स्यानी कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हिंसक घटना में पुलिस फायरिंग में एक छात्र की भी मौत हुई है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos