logo

बुलंदशहर: 25 हजार का इनामी हत्यारोपी साथी संग गिरफ्तार

बुलंदशहर: 25 हजार का इनामी हत्यारोपी साथी संग गिरफ्तार

बुलंदशहर पुलिस ने अपराध और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दबिश कर 25 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा है। शातिर अपराधी के साथ ही पुलिस ने उसके एक साथी को भी हिरासत में लेते हुए कब्जे से अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद कर ली।

मुखबीर की सूचना पर फरार अपराधी शहजाद गिरफ्तार:

एसएसपी बुलंदशहर के निर्देशन पर पुलिस जिले भर में गश्त और चेकिंग अभियान चला कर अपराध पर लगाम लगाने और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में सोमवार की रात थाना कोतवाली नगर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर आदिल हत्याकांड में फरार चल रह आरोपी शहजाद उर्फ सूखा, जिस पर 25 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित है को उसके एक साथी के साथ डीएवी फ्लाई ओवर के नीचे से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद हुई।

अप्रैल में हुई आदिल हत्याकांड का आरोपी है शहजाद:

गौरतलब है कि अप्रैल 2019 को थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत काली नदी के पास से एक
अज्ञात पुरुष का शव बरामद हुआ था जिसकी अज्ञात अभियुक्तो द्वारा गोली मारकर हत्या की गयी थी जिसकी शिनाख्त आदिल के तौर पर हुई थी।

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर पुलिस ने 24 घंटे में किया जावेद हत्याकांड का खुलासा

25 हजार का इनाम किया था घोषित:

इस घटना में थाना कोतवाली नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के बाद हत्याकाण्ड में आरोपी शहजाद उर्फ सूखा सहित मंसूर गाजी व उसकी पत्नी अलीसा और शाहरूख के नाम का पर्दाफास किया था। अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन शहजाद लगातार फरार चल रहा था, जिसके बाद एसएसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था।

इन्होने की गिरफ्तारी:

बता दें कि शहजाद के खिलाफ अलग अलग थानों में 14 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, वहीं उसके साथी के खिलाफ तीन आपराधिक मामले चल रहे हैं। इस सफल कार्रवाई को कोतवाली थाना पुलिस के वरिष्ठ उपनिरीक्षक सत्यवीर सिंह, उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार, उपनिरीक्षक रुस्तम सिंह, कांस्टेबल संदीप राठी और कांस्टेबल चालक दीपक कुमार ने अंजाम दिया।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos