शर्मनाक: शोहदों ने छात्रा के शरीर पर ब्लेड से किये 50 कट और फिर…

शर्मनाक: शोहदों ने छात्रा के शरीर पर ब्लेड से किये 50 कट और फिर…

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। बाइक सवार शोहदों ने छात्रा पर ब्लेड से वार करते हुए उसे घायल कर दिया। बता दें कि छात्रा के शरीर पर शोहदों ने 50 कट मारे हैं। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला:

लखनऊ के गाजीपुर इलाके के शक्तिनगर में बेखौफ बाइक सवार तीन शोहदों ने एक छात्रा को रास्ते में रोक कर उसपर ब्लेड से हमला कर दिया। यह वारदात तब हुई जब फैशन डिजाइनिंग की छात्रा अपने घर से इंस्टिट्यूट जा रही थी। इस दौरान छात्रा लोगों से मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन बदमाश हमले करते रहे और लोग उसे बचाने तक न आये।

ये भी पढ़ें: रामपुर में एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाहियों से छेड़छाड़

इंस्टिट्यूट जाते समय रोक कर ब्लेड से छात्रा पर किया हमला:

करीब सात मिनट तक बदमाशों की यह बेखौफी जारी रही, जिसमें छात्रा के हाथों और गर्दन पर करीब 50 कट किये गये। जिसके बाद मौके से तीनों आरोपी फरार हो गये। इस घटना के बाद छात्रा ने पुलिस में तीनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं बताया कि आरोपी लड़के उसका वहां इंतज़ार कर रहे थे, और जैसे ही वह पहुंची उसपर हमला कर दिया।

पुलिस जांच में जुटी:

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच कर छानबीन भी शुरू कर दी है। आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है। इसके लिए सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को इस हमले के पीछे एक तरफा प्यार का शक है, जिसके आधार पर छात्रा के इंस्टिट्यूट में भी जाकर पूछताछ की जा रही है।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें) 

Related News

Videos