पिता की मौत के बाद बिलखती बेटी को पुलिसकर्मी ने पिलाया तेजाब, कोतवाल के झुलसे हाथ

पिता की मौत के बाद बिलखती बेटी को पुलिसकर्मी ने पिलाया तेजाब, कोतवाल के झुलसे हाथ

मामला यूपी के अलीगढ़ का है जहां पिता की मौत के बाद बिलखती बेटी को एक पुलिसकर्मी ने तेजाब पिला दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने तेजाब की बोतल फेंक दी  जिससे कोतवाल सीपी सिंह के हाथ भी झुलस गये। फिलहाल पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पीड़िता का नाम सोनिया बताया जा रहा है। पूरी घटना चंडौस कस्बे के मुख्य बाजार की है। इसे पुलिसवाले एक हादसा बता रहे हैं, जिसके बाद गांव वालों ने जमकर हंगामा भी किया।

पुलिसकर्मी ने लड़की को पिलाया तेजाब

बताया जा रहा है कि एक मकान के बेसमेंट में खोदाई के दौरान पड़ौसी की दीवार गिरने से राजमिस्त्री की मौत हो गई। परिजनों ने बेटों के आने तक शव न उठाने देने की मांग को लेकर चार घंटे हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने चंडौस-अलीगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। बाजार बंद करा दिए। शव कब्जे में लेने के लिए पुलिस को लाठियां फटकारनी पड़ी। इस बीच बिलखती मृतक की बेटी सोनिया को पानी समझ तेजाब पिला दिया।

ये भी पढ़ें: बड़ी तादाद में दारोगाओं का हुआ तबादला, कहीं आपका नाम तो नहीं है शामिल…

मामले में एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि दीवार गिरने से मजदूर की मौत हुई थी। मकान मालिक व राजमिस्त्री  के परिजनों में समझौता हो गया है। किसी व्यक्ति ने पानी के धोखे में चूड़ी साफ करने वाला केमिकल मृतक की बेटी को दे दिया था, जिसकी हालत अब सही है। पुलिसकर्मी द्वारा तेजाब देने का आरोप गलत है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos