यूपी के दुराचारी पुलिसकर्मियों के दम पर कैसे होगा अपराध नियंत्रण ?

यूपी के दुराचारी पुलिसकर्मियों के दम पर कैसे होगा अपराध नियंत्रण ?

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आमजन की रक्षा/सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पर एक घिनौना आरोप लगा है। एक पुलिसकर्मी पर मासूम के साथ दुराचार करने का आरोप लगा है। परिजनों ने मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामला गोवर्धन थाना इलाके के जतीपुरा परिक्रमा मार्ग का है।

यह है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मथुरा जनपद में तैनात डायल 100 के पुलिसकर्मी कुलदीप सिंह पर मासूम से दुराचार करने का आरोप लगा है। आरोपी पुलिसकर्मी डायल 100 की बाइक संख्या 4206 में तैनात है। घटना की जानकारी होने पर मासूम के परिजनों ने गोवर्धन थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें : SHO को बदनाम करने की साजिश, फर्जी फ़ोटो वायरल

आपको बताते चलें कि यह पूरा मामला गोवर्धन थाना क्षेत्र के जतीपुरा परिक्रमा मार्ग का है। बताया जा रही कि पुलिस पूरे मामले को दबाने की कोशिश में लगी हुई है। पुलिस द्वारा अपने कर्मी को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

उठ रहे सवाल

स्थानीय लोगों से बात करने पर सभी ने एक स्वर से कहा कि, एक तरफ जहां सूबे के मुखिया व पुलिस मुखिया उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का सपना बुने हुए हैं। वो भी अपनी इस दुराचारी पुलिस के बल पर जो तैनात तो आमजन की रक्षा के लिए है किन्तु भक्षक बनी हुई नजर आ रही है। ऐसे में इस दुराचारी पुलिस के दम पर सूबे में कैसे हो पायेगा अपराध नियंत्रण ? प्रदेश कैसे बन पाएगा उत्तम ?

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos