BJP विधायक की बेटी ने दलित से शादी के बाद लगाई सुरक्षा की गुहार

BJP विधायक की बेटी ने दलित से शादी के बाद लगाई सुरक्षा की गुहार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें बीजेपी विधायक की बेटी ने अपने ही पापा से जान को खतरा बताया है। साथ ही दलित युवक से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल किये हैं और पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है। बिथरी चैनपुर सीट विधायक का नाम राजेश मिश्रा है।

बीजेपी विधायक की बेटी को पापा से खतरा…!

वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी ये कहती नजर आ रही हैं कि मैंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है… मेरे पापा इस शादी के खिलाफ थे… मेरे और मेरे पति की जान को मेरे पापा से खतरा है…अगर हम उनके हाथ आ गए तो वो हमें जान से मार देंगे…

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: सीनियर टेक्निकल मैनेजर ने कुछ फाइलों के ल‍िए फुंकवा दिया पूरा पिकप भवन, गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर लगा आरोप

साक्षी का आरोप है कि उसके पिता राजेश मिश्रा से ही उसको और उसके पति को जान का खतरा है। साक्षी ने 4 जुलाई को अजितेश कुमार नाम के युवक से मंदिर में शादी की थी। विधायक राजेश मिश्रा शादी के खिलाफ थे और आजतक खिलाफ हैं।

साक्षी मे पिता की मर्जी के खिलाफ एक दलित लड़के से शादी की है, जिससे नाराज होकर उसके पिता ने अपने आदमियों को उन दोनों के पीछे लगा दिया है। वीडियो में दोनों पति पत्नी बरेली पुलिस से गुहार लगाते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस हमारी रक्षा करे नहीं तो हमें मार दिया जाएगा। साक्षी के पति अजितेश का कहना है कि वो लोग पूरी तरह से हमारी जान लेने पर तुले हुए हैं, हम बस इतना चाहते हैं कि हमारी जान बच जाए।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos