बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार की सुबह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं गई जिसमें तीन बदमाशों ने एक टॉप टेन के अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भाग रहे बदमाशों में से एक की बाइक मौके पर ही छूट गई। गैंगवार के चलते अपराधी की हत्या किए जाने की सूचना है। जिले की रानी की सराय थाना क्षेत्र की घटना।

यह है पूरी जानकारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के विट्ठलपुर गांव के मूल निवासी  मुनीब यादव (38) पुत्र स्व. राजबली यादव रानी की सराय थाना का टाप टेन का अपराधी है। उसके खिलाफ हत्या के दो मुकदमे समेत लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। वह अंधौरी गांव के मुख्य सड़क के किनारे अपना नया मकान बनाकर मां, पत्नी, बच्चों व भाई के साथ रहता था।

परिजनों ने बताया

घटना के बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि, शुक्रवार की सुबह एक बाइक में दो युवक उनके घर आए। मुनीब ने उन दोनों लोगों के साथ बैठकर बातचीत की। कुछ समय पश्चात एक दूसरा युवक बाइक से आया और मुनीब पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी। गोली मारने के बाद तीनों एक ही बाइक में बैठकर भाग निकले। जबकि एक बाइक मौके पर ही छूट गई।

यह भी पढ़ें : दुपट्टे से गला दबाकर मैनें भाभी को जान से मार दिया है…

एसपी समेत आलाधिकारी मौके पर

गोलीबारी से परिजनों समेत क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजन आनन फानन में घायल युवक को अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एसपी समेत पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

घायल युवक को मुनीब ने पहुँचाया था अस्पताल

मौके पर पहुंचे एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने फरार हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगायी हैं। 17 अगस्त को ही रानी की सराय क्षेत्र के पटेल नगर के पास बाइक से जा रहे एक अन्य अपराधी अखिलेश यादव को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दिया था। गोली से घायल अखिलेश को मुनीब ने अस्पताल में भर्ती कराया था।

गैंगवार की आशंका

बता दें कि पुलिस का कहना है कि अखिलेश व मुनीब दोनों दोस्त थे। लोगों का कहना है कि गैंगवार को लेकर ही यह हत्या हुई है। पुलिस भी इस बात को दबी जुबान से स्वीकार कर रही है। एसपी ने जल्द ही हत्या का खुलासा कर लिए जाने का दावा किया है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos