पुलिस की सूझबूझ से टल गया सोनभद्र नरसंहार पार्ट-2! वायरल हुआ वीडियो

पुलिस की सूझबूझ से टल गया सोनभद्र नरसंहार पार्ट-2! वायरल हुआ वीडियो

यूपी में अपराधियों का बोलबाला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश भर में कहीं जमीनी विवाद तो कहीं पुरानी रंजिश को लेकर हत्याओं का खेल जारी है। आए दिन किसी न किसी जिले से जमीनी विवाद को लेकर मारपीट और हत्याओं की वारदातें सामने आ रही हैं। वहीं, पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। हाथरस जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायिरंग हुई। जमीनी विवाद को लेकर यह खूनी खेल सीसीटीवी में कैद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

क्या है मामला

बताते चलें कि पूरा मामला जनपद के थाना क्षेत्र स्थित गांव बहादुरपुर का है। यहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही पक्षों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। इसके बाद जमकर दोनों ही तरफ से फायरिंग भी हुई। एक युवक का हाथों में बंदूक और कंधों पर कारतूस लेकर खेत के चकरोड पर दौड़ लगाते सीसीटीवी में कैद हुई है। आरोपी युवक विपक्षी लोगों को बंदूक लेकर गोली मारने के लिए दौड़ा रहा है।

यह भी पढ़ें:बहराइच पुलिस की थर्ड डिग्री: युवक के नाखून उखाड़े, उंगलियां तोड़ीं फिर लगाया करंट

जांच में जुटी पुलिस

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट को लेकर मचे तांडव का खेल सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेंज खंगालकर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। यह गरीमत रही कि फायरिंग में गोलियां किसी को नहीं लगी। अन्यथा कई लोगों की जानें जा सकती थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस हर एंगल पर जाकर मामले की जांच कर रही है। चिंताजनक बात है कि जमीन के लालच में लोग एक दूसरे की हत्या करने से भी बाज नहीं आ रहे। यहां तक कि लोग अपनों का खून बहाने से भी संकोच नहीं कर रहे।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos