logo

ad
खुलासा: महज 60 रुपये के लिए हुई थी रिटायर्ड फौजी की हत्या

घटना का खुलासा करते एसपी सिटी

खुलासा: महज 60 रुपये के लिए हुई थी रिटायर्ड फौजी की हत्या

बरेली में दो दिन पहले प्राइवेट बस में हुई रिटायर्ड फौजी की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में बस के ड्राइवर सोमपाल को गिरफ्तार किया है। हत्या से पांच दिन पहले हरीश चंद्र अपने रिश्तेदार को मानसिक चिकित्सालय में दिखाने के लिए बरेली आए थे। यहां सेटेलाइट बस अड्डे पर खड़ी बस में उनका शव मिला था। जांच के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे और पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर रिटायर्ड फौजी हरीश चंद्र की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है।

दरअसल उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले के खटीमा में कुआखेड़ा गांव निवासी 55 वर्षीय हरीश चंद्र सेना में नायक के पद से रिटायर हुए थे। घटना से पांच दिन पहले हरीश चंद्र अपने रिश्तेदार को मानसिक चिकित्सालय में दिखाने के लिए बरेली आए थे। यहां सेटेलाइट बस अड्डे पर खड़ी बस में उनका शव मिला था। जांच के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे थे उसी के आधार पर पुलिस आरोपी तक आसानी से पहुंच गई और ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया।

यह भी पढ़ें-वाराणसी पुलिस ने किया हथियार के साथ 25 हजार इनामी गिरफ्तार

एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि आरोपी बस ड्राइवर सोमपाल शराब का आदी है। सोमपाल ने रिटायर्ड फौजी हरीश चंद्र के साथ लूटपाट की थी और विरोध करने पर लाठी से पीट पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक के पास से महज साठ रुपये ही सोमपाल को मिले थे। जिन्हें लेकर वो फरार हो गया।

यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos