logo

पुलिस चौकी पर हुआ जमकर हुआ पथराव, फूंकी गई दारोगा की गाड़ी

पुलिस चौकी पर हुआ जमकर हुआ पथराव

पुलिस चौकी पर हुआ जमकर हुआ पथराव, फूंकी गई दारोगा की गाड़ी

मामला यूपी के बुलंदशहर (bulandshehar) का है जहां गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी पर जमकर पथराव किया। साथ ही वहां जमकर हंगामा भी किया। जिसके बाद पुलिस ने भी स्थिति पर काबू पाने के लिए फायरिंग की, इस दौरान एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह बवाल पशु कटान को लेकर किया गया है। हंगामे में हिन्दू संगठन के लोगों ने पुलिस चौकी पर जमकर पथराव किया है।

पशु कटान को लेकर पुलिस चौकी पर हुआ हंगामा

बुलंदशहर के चिंगरावटी गांव में पशु कटान से नाराज ग्रामीणों व पुलिस के बीच झड़प के बाद जाम, पथराव एंव आगजनी की बेकाबू स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस द्वारा की गयी फायरिंग में एक ग्रामीण गोली लगने से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस चौकी पर हुए पथराव और वहां जमकर हंगामे का वीडियो भी वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

पुलिस चौकी पर हुआ पथराव

गुस्साये युवकों व ग्रामीणों ने चिंगरावटी पुलिस चौकी पर पथराव करने के साथ ही एक दारोगा की बाइक में आग भी लगा दी। बुलंदशहर-स्याना हाईवे पर ग्रामीणों ने जाम लगा दिया है। ग्रामीणों की मांग है कि पशु कटान करने वालों एव़ गोली चलाने वाले पुलिस वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाए।

पुलिस ने भी की फायरिंग, एक घायल

पुलिस द्वारा की गई फायरिंग एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल युवक जिसके सीने में गोली लगी है उसकी हालत नाजुक होने के चलते उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बता दें, ये सारा हंगामा पशु कटान को लेकर हुआ है। इस मामले के बाद हालात और भी खराब होते नजर आ रहे हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos