मथुरा: आडवानी गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अपराधी गिरफ्तार

कॉन्सेप्ट फोटो

मथुरा: आडवानी गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अपराधी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है। जिले की थाना शेरगढ़ पुलिस ने मंगलवार को आडवानी गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से 315 बोर के चार तमंचे, 12 जिंदा व दो खोखा कारतूस, एक ट्रक और चोरी के 40 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। पकड़े गए अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

आडवानी गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अपराधी गिरफ्तार

मंगलवार की सुबह थाना शेरगढ़ पुलिस ने सूचना के आधार पर आडवानी गैंग के इनामी बदमाश सहित चार अपराधियों को पुलिस कार्रवाई के दौरान जटवारी पुलिस से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के कब्जे से 315 बोर के चार तमंचे, 12 जिंदा व दो खोखा कारतूस, एक ट्रक और चोरी के 40 हजार रुपये नकद बरामद किये हैं।

यह भी पढ़ें- जांच के डर से घूसखोर दारोगा ने लौटा दिये वसूली के रुपये और अब…

बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ थाना शेरगढ़ व छाता में हत्या के प्रयास, चोरी आदि के कई मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार अपराधियों में बदमाश रपसन की गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों के नाम

गिरफ्तार किए गए अपराधियों के नाम रपसन निवासी तडकपुर थाना नूंह जिला नूंह मेवात हरियाणा, जुबैर निवासी उटावर थाना बहून जिला पलवल हरियाणा, रहीश निवासी उटावर थाना बहून जिला पलवल हरियाणा और तारिफ निवासी उटावर थाना बहून जिला पलवल हरियाणा है।

ये भी पढ़ें : राजधानी में फैला चोरों का आतंक, दो घरों को बनाया निशाना

अपराधियों के कब्जे से बरामदगी

पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से 315 बोर के चार तमंचे, 12 जिंदा व दो खोखा कारतूस, एक ट्रक और चोरी के 40 हजार रुपये नकद बरामद किये हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos