logo

ad
शराब के लती दामाद को ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

शराब के लती दामाद को ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ईकोटेक-3 के अंतर्गत हबीबपुर गांव में दामाद के शराब पीने से तंग आकर ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी पूजा और उसके सालों धर्मेंद्र, महेश, रंजीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- नोएडा: देवर पर दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

शराब पीकर पत्नी से करता था मारपीट

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक डॉ. पीयूष कुमार सिंह के मुताबिक आगरा जिले के रहने वाले रॉबिन की शादी पूजा नाम की लड़की से हुई थी। रॉबिन शराब पीने का लती था और वह आए दिन पत्नी से मारपीट करता था।

जिससे तंग आकर पूजा ससुराल छोड़कर ग्रेटर नोएडा के हबीबपुर गांव में रहने वाले अपने माता-पिता के पास आ गई। दो दिन पहले रॉबिन आगरा से हबीबपुर गांव पहुंचा। उसने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। जब बीच-बचाव में उसके साले आए तो उसने अपने 18 वर्षीय साले का गला घोंटने की कोशिश की जिससे उसकी सांस रुक गई।

यह भी पढ़ें- व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो शेयर करने वाला युवक गिरफ्तार

झाड़ियों के पास लहुलुहान हालत में मिला रॉबिन का शव

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद रॉबिन के सालों ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया। बुधवार दोपहर रॉबिन का शव लहुलुहान हालत में हबीबपुर गांव के पास झाड़ियों में मिला। ग्रामीणों से मिली सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि शव को देखकर लग रहा है कि, रॉबिन के सिर में गोरी मारकर हत्या की गई है, लेकिन मौत कैसे हुई इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी पूजा और उसके सालों धर्मेंद्र, महेश, रंजीत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

 

 

Related News

Videos