अगर आप भी गलत साइड गाड़ी चलाने के हैं शौक़ीन, तो संभल जाइए…

अगर आप भी गलत साइड गाड़ी चलाने के हैं शौक़ीन, तो संभल जाइए…

अगर आप भी रोंग साइड चलने के आदि हैं तो संभल जाइए क्योंकि आगरा पुलिस ने एक ऐसा कदम उठाया है, जिसके अंतर्गत आप जैसे ही गलत साइड अपनी गाड़ी लेकर जायेंगे वैसे ही आपकी गाड़ी का टायर पंचर हो जायेगा।

फट जायेंगे टायर 

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर गलत दिशा में चलने वाले वाहन अब टायर किलर के निशाने पर होंगे। यातायात पुलिस को टायर किलर मिले हैं। टायर किलर को लगाने के लिए स्थान चिह्नित किए जा रहे हैं। इन्हें जल्द ही लगा दिया जाएगा। इससे गलत दिशा में आने वाले वाहनों के टायर फट जाएंगे।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस विधायक अदिती सिंह पर हमले के मामले 10 आरोपी गिरफ्तार

इससे पहले भी शहर में कई बार यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए कई कवायदें की है। लोगों को जागरूक भी किया जा चुका है। लेकिन, कई मार्ग पर वाहनों को नहीं रोका जा सका है। कई बार रांग साइड से वाहनों के आने की वजह से हादसा हो जाता है। इसको देखते हुए यातायात पुलिस को टायर किलर मिले हैं, जिन्हें जल्द ही शहर की सड़कों पर लगा दिया जाएगा।

संभल कर करें इस्तेमाल 

एसपी ट्रैफिक प्रशांत कुमार ने बताया कि हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु का ताल, भगवान टाकीज, सुल्तानगंज पुलिया, वाटर वर्क्स पर सबसे ज्यादा वाहन रांग साइड में निकाले जाते हैं। कई बार रांग साइड वाहनों की वजह से हादसा हो जाता है। रांग साइड वाहन आने पर टायर किलर खुल जाएगा। इससे वाहन का टायर फट जाएगा।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos