भू माफिया के बाद अब हिस्ट्रीशीटर आजम खान !

भू माफिया के बाद अब हिस्ट्रीशीटर आजम खान !

उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद से सपा सांसद एवं वरिष्ठ नेता आज़म खान की परेशानियां काम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले ही भूमाफिया घोषित हो चुके आज़म खान पर यूपी पुलिस अब एक और बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर है। बता दें अवैध जमीन कब्जाने सहित 72 मुकदमों में आरोपी बनाए जाने के बाद जिला प्रशासन द्वारा उन्हें हिस्ट्रीशीटर घोषित करने की तैयारी कर ली है।

डीएम ने बताया

आपको बताते चलें कि सोमवार को रामपुर के जिलाधिकारी ऑन्जनेय कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए  कहा कि चूंकि आजम खान के खिलाफ आईपीसी और सीआरपीसी की विभिन्न धाराओं में 72 केस दर्ज हुए हैं, ऐसे में प्रशासन ने अब ऐसा कदम उठाया है। डीएम ने कहा कि आजम खान के खिलाफ तमाम आपराधिक मामले दर्ज हैं और इसमें जमीन कब्जाने और चोरी जैसे केस भी शामिल हैं ऐसे में हमनें उनके खिलाफ एक हिस्ट्री शीट बनाने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें : रामपुर पहुंचे आज़म बोले- मुझ पर नहीं है कोई मुकदमा, मैं बेईमान नहीं

आज़म ने कहा

बता दें सोमवार को ही बकरीद मनाने रामपुर पहुंचें आज़म खान ने पत्रकारों के सवाल पर भड़कते हुए कहा कि मेरे पर लगे मुकदमों को लेकर आप सवाल कर रहे हैं। क्या आपको नजर नहीं आता। मेरे पर कोई मुकदमा नहीं है। सारे मुकदमे यूनिवर्सिटी पर हैं। सारे मुकदमे बच्चों के स्कूलों पर हैं। आपके हाथों में झाड़ू, देना है, संडास साफ कराना है। आपसे सड़कों पर झाड़ू लगवाना है। आपसे गुलामी करवाना है। आपके हाथों में कलम कौन आने देगा। गैरों से शिकायत क्यों करते हो। अपनों से सवाल करो।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos