क्या ADM प्रशासन और सिटी मजिस्ट्रेट की हत्या कराना चाहते हैं आजम खां ?

क्या ADM प्रशासन और सिटी मजिस्ट्रेट की हत्या कराना चाहते हैं आजम खां ?

रामपुर जिले में चुनाव से पहले आईएएस अफसरों पर आजम खां की तरफ से दिए गए विवादित बयान को लेकर तल्खियां अबऔर बढ़ने लगीं हैं। अधिकारियों ने आजम खां पर आरोप लगाया है कि, आजम खां उनकी हत्या कराना चाहते हैं और उनके घर की रेकी की जा रही है। अधिकारियों ने जिले के एसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग की है।

एडीएम प्रशासन और सिटी मजिस्ट्रेट ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। दोनों अधिकारियों ने पत्र में लिखा है कि, उनके घर की रेकी की जा रही है और गठबंधन के उम्मीदवार आजम खां के कार्यकर्ताओं से उनकी जान को खतरा है। जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी को जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता छुट्टी पर चले गए हैं।

ये भी पढ़ें: #Lucknow अब फिल्मों में नजर आएंगे DGP ओ पी सिंह…!

अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदंबा प्रसाद गुप्ता एवं नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया है। उनका आरोप है कि कुछ संदिग्ध उनके घर और दफ्तर की रेकी कर रहे हैं। अगर उनके साथ कुछ अनहोनी होती है तो इसके लिए गठबंधन प्रत्याशी आजम खां जिम्मेदार होंगे।

डीएम आन्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि दोनों अधिकारियों की शिकायत गंभीर है। उनकी सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही पूरे मामले से शासन को अवगत कराया जा रहा है। एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि एडीएम का पत्र मिलते ही सुरक्षा बढ़ाने के लिए अफसरों को निर्देश दे दिए गए हैं।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)

Related News

Videos