ADG ने देर रात कुंभ में बने थाने और चौकियों का किया निरीक्षण

ADG ने देर रात कुंभ में बने थाने और चौकियों का किया निरीक्षण

प्रयागराज में इन दिनों भव्य कुंभ(Kumbh) का आयोजन किया गया है। इस दौरान एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने देर रात कुंभ का भ्रमण किया। साथ ही कुंभ में बने थाने और चौकियों का निरीक्षण भी किया।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर करेंगे बैठक

मिली जानकारी के मुताबिक एडीजी आज पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। जिसमें कल होने वाले स्नान को लेकर कई बिंदुओ पर चर्चा की जाएगी। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कई निर्देश जारी किये जाएंगे।

यह भी पढ़ें: विवेक तिवारी हत्याकांड: पूरी हुई जांच, सिपाही प्रशांत को पाया गया दोषी

एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार कुंभ मेले में भ्रमण किया। एडीजी ने सुरक्षा योजना के साथ कंटीजेंसी प्लान, भगदड़ नियंत्रण, और यातायात प्लान के साथ आपातकालीन योजनाओं के बारे में जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एडीजी ने मेले में रात्रि भ्रमण किया। संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान के लिए टीमों को अभी से सक्रिय करने के निर्देश दिए। आतंकवादी गतिविधियों की आशंका के मद्देनजर एटीएस के अधिकारियों को विशेष सतर्कता बरतने को कहा गया। यातायात प्रबंधन और पार्किंग स्थलों की व्यवस्था के साथ डायवर्जन के नियमों के शत प्रतिशत अनुपालन पर बल दिया।

ये भी पढ़ें: UP पुलिस का वो SP जो रोडवेज पकड़कर पहुंचा जिले का चार्ज लेने!

बता दें, कल होने वाले स्नान को लेकर एडीजी बैठक करने वाले हैं। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जरूर बिंदुओं पर चर्चा भी होगी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos