logo

शादी का झांसा देकर सिपाही ने बनाये शारीरिक संबंध, फिर कमरे में बंद करके पीटा

शादी का झांसा देकर सिपाही ने बनाये शारीरिक संबंध, फिर कमरे में बंद करके पीटा

खाकिधारियों पर आये दिन आरोप लगते हैं, इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ के एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगे हैं। सिपाही पर लगे आरोपों से खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है। आरोप है कि सिपाही ने डेढ़ साल तक महिला का यौन शोषण किया और वहीं जब उसने शादी के लिए कहा तो सिपाही ने इनकार कर दिया। जब महिला ने इसकी शिकायत एसएसपी कलानिधि नैथानी, सीएम योगी और महिला आयोग में की तो सिपाही ने महिला को जान से मारने की धमकी दे डाली।

विभूति खंड थाने में तैनात सिपाही रोहित यादव पर लगे आरोप:

मामला लखनऊ के विभूतिखंड थाने में तैनात सिपाही रोहित यादव से जुड़ा है। सिपाही रोहित पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए मड़ियांव थानाध्यक्ष से शिकायत की है। पीड़िता के मुताबिक़ सिपाही ने उसे शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक अवैध संबंध बनाये और उसका यौन शोषण करता रहा।

डेढ़ साल तक सिपाही ने किया महिला का यौन शोषण:

वहीं जब महिला ने शादी की बात कही तो मुकर गया, जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी सिपाही के खिलाफ शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। वहीं पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय , सीएम ऑफिस तक के चक्कर लगाये लेकिन न्याय नहीं मिला।

नशे में धुत सिपाही ने पीड़िता को दी धमकी:

पीड़िता का आरोप है कि बीती रात नशे में धुत आरोपी सिपाही उसके घर पर जबरन घुस गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने किसी तरह सिपाही को कमरे में बंद करके डायल 100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया।

इनपुट: सलमान

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक ट्विटर पर और व्हाट्सअप भी फॉलो करें)    

Related News

Videos