logo

ad
बनारस की पुलिस मांगती है घूस !, आप भी सुनिए ऑडियो

बनारस की पुलिस मांगती है घूस !, आप भी सुनिए ऑडियो

प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार करने का दावा करती है। लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी हरकतों से सरकार को शर्मसार करने पर अमादा है। एक तरफ सरकार व प्रशासन बेहद पुलिसिंग के लिए उन्हें कार्यशालाओं का आयोजन कराती है तो दूसरी तरफ पुलिसकर्मी स्वयं इसकी धज्जियां उड़ाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। मिर्जामुराद थाने में तैनात एक पुलिसवाला अपराध की धाराओं में कमी लाने के एवज में पैसे मांग रहा है। इस मामले से संबंधित एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मारपीट के मामले को दबाने के एवज में पैसे की मांग

मिर्जामुराद करसड़ा गांव निवासिनी रानी यादव ने अपने तीन सगे भाईयों पर मारपीट और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। उसने एसएसपी आनंद कुलकर्णी के अलावा स्थानीय पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद शुरू होता है भ्रष्टाचार का खेल। आरोप है कि स्थानीय थाने पर तैनात गजराज पटेल नाम के एक पुलिसवाले ने आरोपी सोनू गौड़ को फोन किया। ऑडियो रिकॉर्डिंग के मुताबिक गजराज धारा कम करने एक एवज में सोनू से बारह हजार रुपए की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें-कानपुर: ATM का लॉकर तोड़कर चोरी की कोशिश

थाना प्रभारी ने दिया जांच का आश्वासन

हैरानी इस बात की है कि थाना प्रभारी इस मामले में ऑडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। उनके मुताबिक मामले की जांच कराई जाएगी। सिर्फ ऑडियो के आधार पर किसी के खिलाफ दोष सिद्ध नहीं हो जाता है।

 (यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos