logo

ad
जब थाने एफआईआर लिखवाने पहुंचा 5 साल का बच्चा और बोला…

जब थाने एफआईआर लिखवाने पहुंचा 5 साल का बच्चा और बोला…

चंदौली जिले के बिछिया कलां गांव का रहने वाला एक पांच साल का बच्चा कोतवाली में एफआईआर लिखवाने पहुंचा तो पुलिस वाले सन्न रह गए। बच्चे ने बताया कि उसे दो लोगों ने मिलकर मारा है और मैं उनके खिलाफ एफआईआर करवाने आया हूं। पहले पुलिसवालों को ये मजाक लगा लेकिन उसने जिड पकड़ ली कि मुझे एफआईआर करवाना है। ये बात कांस्टेबल ने थानेदार को बताई तो पहले तो वो भी हंसने लगे लेकिन बाद में उन्होंने बच्चे से बात की और उसकी शिकायत लिखने को कहा। इसके साथ ही मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया।

थाने पहुंच गया शिकायत करने

दरअसल दो लोगों ने किसी बात को लेकर के उसे मार दिया था। जिसको लेकर बिछिया कला निवासी पांच वर्षीय बच्चा अकेले ही थाने में तहरीर देने के लिए पहुंच गया। बच्चे ने बताया कि दो लोगों ने उसे मार दिया था। जिसके बाद ये बच्चा अपने घर पर शिकायत ना करके, सीधे कोतवाली में तहरीर डालने पहुंच गया।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: मिर्जापुर सीओ के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

पुलिस ने लिखी तहरीर

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ओझा ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तहरीर लिखवाया साथ ही उचित कार्रवाई की बात भी कही।

वहीं तहरीर लिखवाने के बाद बच्चा काफी उत्साहित हो गया। पुलिस के व्यवहार से बच्चा काफी खुश दिखाई दे रहा था। वहीं पुलिस का अनोखा रूप भी देखने को मिला। जहां बच्चे की शिकायत पर पुलिस ने आश्वासन दिया की उसकी शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

(यूपी पुलिस की हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो करें)

Related News

Videos